सारा और कार्तिक ने इम्तियाज अली की फिल्म के दिल्ली शेड्यूल को खत्म क्र लिया है|

Third party image reference

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन को इम्तियाज अली की नई फिल्म, जो कि लव आज कल की अगली कड़ी है, के साथ राष्ट्रीय राजधानी में प्रस्तुत किया गया है, लेकिन अब यह एक शेड्यूल रैप है। सारा और कार्तिक दोनों के लिए एक उत्सव नोट पर दिल्ली शेड्यूल में पर्दे खींचे गए थे और फिल्म की टीम ने ज़ी सिने अवार्ड्स और सारा के पहले फिल्मफेयर अवार्ड में कार्तिक की जीत का जश्न मनाने के लिए एक करीबी पार्टी का आयोजन किया था। कार्तिक आर्यन ने पार्टी से तस्वीरें साझा कीं और लिखा: "सारा का फिल्मफेयर अवार्ड मनाना। और Z सिने अवार्ड्स में मेरी जीत। इस सरप्राइज़ सेलिब्रेशन से हमारी जीत को और खास बनाने के लिए इम्तियाज़ अली सर और विंडो सीट फिल्म्स। धन्यवाद।"

सारा अली खान ने केदारनाथ में अपने प्रदर्शन के लिए सर्वश्रेष्ठ डेब्यू अभिनेत्री का फिल्मफेयर पुरस्कार जीता। इस तरह से उसने इंस्टाग्राम पर अपनी जीत का जश्न मनाया: "धन्यवाद, मुझे यह सम्मान देने के लिए फिल्मफेयर- काली महिला को चूमने में सक्षम होना वास्तव में असत्य है। टीम केदारनाथ यह एक और आप में से प्रत्येक के लिए है। मुझे बनाने के लिए धन्यवाद। सपना सच हो गया। जय भोलेनाथ! "

Third party image reference

कार्तिक आर्यन ने जी सिने अवार्ड्स में सोनू के टीटू की स्वीटी के लिए एक कॉमिक रोल में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार जीता है!

Third party image reference

महीनों की अटकलों के बाद, कार्तिक आर्यन और सारा अली खान ने आखिरकार पुष्टि की कि उन्हें इम्तियाज़ अली ने होली की पूर्व संध्या पर एक फिल्म में एक साथ रखा है। "इम्तियाज अली की अगली, सारा अली खान और रणदीप हुड्डा के साथ अभी तक की अनटाइटल्ड फिल्म के साथ एक यात्रा शुरू करने के लिए सम्मानित किया गया," कार्तिक ने इंस्टाग्राम किया और कहा: "और जी हैं, इस फिल्म की शूटिंग की शूटिंग चल रही है।"

Third party image reference

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान तब से ट्रेंड में हैं, जब सारा ने कॉफ़ी विद करण को स्वीकार किया था कि वह उसे डेट करना पसंद करेगी और उसने जवाब दिया कि वह सारा के साथ कॉफ़ी डेट पर जाने का मन नहीं करेगा। कार्तिक आर्यन और सारा अली खान बॉलीवुड में पहले नाम के दोस्त हैं और उनकी अभी तक की अनटाइटल्ड फिल्म अगले साल 14 फरवरी को स्क्रीन पर आने वाली है।

The content does not represent the perspective of UC