Third party image reference

64 वें विमल इलाची फिल्मफेयर अवार्ड्स 2019: आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर को "आई लव यू" कहा; अपना पुरस्कार लेने से पहले रणबीर ने आलिया भट्ट को चूमा|

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर शनिवार को मुंबई में 64 वें विमल इलाइची फिल्मफेयर अवार्ड्स 2019 में अपनी-अपनी जीत के साथ बीटाउन के सबसे हॉट कपल में से एक बन गए। जहां एक ओर आलिया ने मेघना गुलजार की फिल्म 'राज़ी' के लिए अपना दूसरा सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार लिया, वहीं दूसरी ओर रणबीर ने अपने तीसरे सर्वश्रेष्ठ अभिनेता को 'संजू' के लिए एक अग्रणी भूमिका (पुरुष) के पुरस्कार से भी नवाजा।

जब से वे अपनी अगली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के सेट पर थे, तब से एक-दूसरे के बगल में बैठे थे। आलिया ने रणबीर के लिए अपने प्यार का इज़हार किया क्योंकि उन्होंने उन्हें स्टेज पर "स्पेशल वन" कहा।

जैसा कि आलिया ने पुरस्कार प्राप्त किया, उन्होंने कहा, "मेघना (गुलज़ार), मेरे लिए, 'रज़ी' आप, आपका खून और पसीना है। आप मेरी मुख्य लड़की हैं। विक्की (कौशल), आपके बिना, फिल्म पूरी नहीं होती। , धन्यवाद, मेरे गुरु, करण (जौहर) मेरे गुरु, पिता और मेरी फैशन पुलिस होने के लिए। आज रात सभी प्यार के बारे में हैं; वहां, मेरा विशेष, मैं आपसे प्यार करता हूं (रणबीर कपूर की ओर इशारा करते हुए)। "

The content does not represent the perspective of UC