Google Image

भारतीय जनता पार्टी के सामने सबसे महत्वपूर्ण राज्य उत्तर प्रदेश ही है क्योंकि यहां की 80 लोकसभा सीटें ही चुनाव के बाद सरकार बनाने में निर्णायक होंगी। इसी वजह से बीजेपी इन सीटों पर चुन चुनकर प्रत्याशी घोषित कर रही है। इसी वजह से भाजपा ने इस बार गोरखपुर से भी एक बड़ा चेहरा उतारने की तैयारी की है। हो सकता है पीएम मोदी उस चेहरे को गोरखपुर से टिकट दे सकते हैं।

Google Image

सपा-बसपा बन चुके हैं मुसीबत

यूपी में जबसे सपा और बसपा एक हुए हैं, भाजपा की मुसीबत बहुत बढ़ गई है। हर सीट पर दोनों पार्टियों की दावेदारी बढ़ गई है। अखिलेश-मायावती का गठजोड़ मुसीबत है, ये बात खुद भाजपा अध्यक्ष अमित शाह भी स्वीकार कर चुके हैं। इसी वजह से पार्टी यूपी में पूरा जोर लगा रही है।

Google Image

कौन है वो मशहूर चेहरा, आइए जानें

टाइम्स नाऊ न्यूज डॉट कॉम के मुताबिक पार्टी जिस मशहूर चेहरे को भाजपा से टिकट दे सकती है वो अभिनेता और भाजपा नेता रवि किशन हैं। रवि साल 2017 में बीजेपी में शामिल हो गए थे। इससे पहले वो पिछला लोकसभा चुनाव कांग्रेस के टिकट पर लड़े थे। उनको मोदी इस बार योगी के गोरखपुर से टिकट दे सकते हैं।

Google Image

जौनपुर से नहीं मिली थी जीत

टाइम्स नाऊ न्यूज डॉट कॉम के मुताबिक रवि किशन यूपी के जौनपुर के रहने वाले हैं। पिछली बार वो जौनपुर से चुनाव हार गए थे। इसी वजह से भाजपा इस बार उनको इस सीट से उतारने की गलती नहीं कर सकती है क्योंकि महज चार फीसदी लोगों ने ही उनको वोट दिया था। पूर्वांचल का होने और मशहूर चेहरे की वजह से उनको योगी के गढ़ गोरखपुर से पार्टी टिकट दे सकती है। हालांकि अब तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

दोस्तो आपको क्या लगता है कि रवि कैसे उम्मीदवार साबित होंगे, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- timesnownews.com)

The content does not represent the perspective of UC