Third party image reference


फ्लिपकार्ट की द बिग बिलियन डेज़ सेल ने अभी तक नहीं छोड़ा है, लेकिन ई-कॉमर्स साइट ने भारत में स्मार्टफोन खरीदारों को मनाने के लिए लक्षित अपने कुछ प्रस्तावों का खुलासा किया है।


फ्लिपकार्ट एचडीएफसी बैंक के ग्राहकों को 10 प्रतिशत तत्काल छूट भी प्रदान करेगा

मुख्य बिंदु:

  • फ्लिपकार्ट ने विभिन्न स्मार्टफोन सौदों का खुलासा किया है
  • इन सौदों को बिग बिलियन डेज़ सेल के दौरान होस्ट किया जाएगा
  • नोकिया 6.1 प्लस रुपये के साथ उपलब्ध होगा। 1,000 छूट

ऑनलाइन मार्केटप्लेस ने घोषणा की है कि इसकी आगामी बिक्री के दौरान, नए लॉन्च किए गए नोकिया 5.1 प्लस और नोकिया 6.1 प्लस रुपये के छूट के साथ खरीद के लिए उपलब्ध होंगे। 1,000। बिक्री ज़ियामी रेड्मी नोट 5 प्रो, रेड्मी 6, रेड्मी 5 ए और एमआई मिक्स 2 पर भी छूट लाएगी। इसी प्रकार, एसस जेनफ़ोन मैक्स प्रो एम 1 और एसस जेनफ़ोन 5Z पर सीमित अवधि की कटौती होगी। फ्लिपकार्ट बिक्री सैमसंग गैलेक्सी एस 8 ₹ 45, 9 0 9, ऑनर 10 ₹ 32,999, मोटो जेड फोर्स ₹ 34,999, और ओप्पो ए 71 जैसे लोकप्रिय मॉडलों पर भी छूट प्रदान करेगी।

बिग बिलियन डेज़ सेल के दौरान स्मार्टफ़ोन पर ऑफ़र प्रकट करने के अलावा, फ्लिपकार्ट ने रविवार को 10 अक्टूबर से अपने ऑनलाइन मार्केटप्लेस के माध्यम से खरीदे गए मोबाइल उपकरणों पर बीमा प्रदान करने के लिए बजाज एलियाज जनरल इंश्योरेंस के साथ करार किया। बेंगलुरु-मुख्यालय वाली कंपनी ने कॉर्पोरेट एजेंट लाइसेंस प्राप्त किया है बजाज एलियाज से नए मॉडल की पेशकश करने के लिए।

The content does not represent the perspective of UC