Third party image reference

भारत में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में वृद्धि हुई है और पेटीएम, फोनपी, मोबिकविक जैसे मोबाइल वॉलेट ने ईंधन भुगतान पर कैशबैक की पेशकश शुरू कर दी है। अब, आपको पेट्रोल, डीजल की कीमत में कटौती की प्रतीक्षा नहीं करनी चाहिए।

पेटीएम, फोनपे और मोबिकविक ने रुपये के लिए कैशबैक की पेशकश शुरू कर दी है। पेट्रोल और डीजल खरीदारों के लिए 7,500 और इन प्रस्तावों से दैनिक आधार पर कारों और मोटरसाइकिलों पर निर्भर लोगों के लिए कुछ राहत के रूप में कार्य करने की उम्मीद है।

Paytm

उपयोगकर्ता रुपये तक कमा सकते हैं। चुनिंदा ईंधन स्टेशनों पर 7,500 नकद वापस और प्रस्ताव 01 अगस्त 201 9 तक न्यूनतम शुल्क के साथ मान्य है। 50. प्रस्ताव पेटीएम ऐप के माध्यम से लिया जा सकता है लेकिन उपयोगकर्ताओं को स्टेशन पर ईंधन भरने से पहले इस विकल्प को चुनना होगा। कैशबैक राशि अगले 48 घंटों में आपके पेटीएम वॉलेट में जमा की जाएगी। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि प्रत्येक 10 वां लेनदेन 1,350 कैशबैक के लिए पात्र होगा, और इस प्रस्ताव के माध्यम से अधिकतम 7,500 कैशबैक का लाभ उठाया जा सकता है।

MobiKwik

मोबिकविक भी चुनिंदा पेट्रोल पंप पर ईंधन भुगतान पर नकदी वापस दे रहे हैं और यह प्रस्ताव 31 दिसंबर 2018 तक वैध है। रु। 50 और ऊपर 25 प्रतिशत 'सुपरकैश' के लिए पात्र होंगे लेकिन रुपये की एक कैप होगी। लाभ पर 100। नकद वापस केवल अगले एक महीने के भीतर उपयोग किया जा सकता है।

फोनपे कैशबैक

फोनपे, जो फ्लिपकार्ट के स्वामित्व वाली यूपीआई-आधारित भुगतान ऐप है, रुपये दे रहा है। भारतीय तेल और हिंदुस्तान पेट्रोलियम आउटलेट में 100 रुपये और उससे अधिक के सभी लेनदेन पर 100 रुपये और उससे अधिक के सभी लेनदेन पर 40 कैशबैक। यह प्रस्ताव 31 दिसंबर, 2018 तक मान्य है, और सभी उपयोगकर्ता दिन में केवल एक बार इस प्रस्ताव का लाभ उठा सकते हैं।


The content does not represent the perspective of UC