फ़िल्मी सितारों ने गाँधी जी पर अपने विचार साझा करने के लिए ट्विटर का इस्तेमाल किया

मंगलवार को गांधी जयंती के अवसर पर, अनुपम खेर, तास्पे पन्नू और मनोज वाजपेयी जैसे हिंदी फिल्म हस्तियों ने राष्ट्रपिता के प्रभाव की बात की और ज्ञान के अपने कुछ शब्दों को दोहराया।

मशहूर हस्तियों ने ट्विटर पर अपने विचार साझा करने के लिए ट्विटर पर कब्जा कर लिया, जिनकी जयंती 2 अक्टूबर को हुई थी, जिसे पूरी दुनिया में अंतर्राष्ट्रीय अहिंसा दिवस के रूप में भी मनाया जाता है।

वरुण धवन ने लिखा: उस व्यक्ति के लिए जिसने भारत की आत्मा को आत्मनिर्भरता के धागे से सिला। हम अपने राष्ट्र के पिता को सलाम करते हैं।

Third party image reference

अनुष्का शर्मा ने लिखा: यह गांधी जयंती, हम उस आदमी की शिक्षाओं को सलाम करते हैं जो वास्तव में भारत में बना है।

Third party image reference

अनुपम खेर ने लिखा: पुजनिया बापूजी। जन्म तीथी पर आपको प्राणम और शत शत नमन! आप ट्विटर पर भले आप केवल आज या 30 जनवरी को ट्रेंड करते हो। पार आप भर्तीयो के dilon मुख्य 15, अगस्त 1 9 47 से प्रवृत्ति कर रहे हो! इस्लीय तोह महात्मा गांधी हो। तनाव चटाई लेना ... चोटी मोटी समस्याएं हैं पर देश आचा चाल राहा है। (प्रिय बापूजी। आपकी जयंती पर कृतज्ञता। आप केवल ट्विटर पर या 30 जनवरी को ट्विटर पर प्रवृत्त हो सकते हैं, लेकिन आप 1 9 47 से हर भारतीय के दिल में प्रवृत्त हो सकते हैं। यही कारण है कि आप महात्मा गांधी हैं। बहुत अधिक तनाव न लें। हमारे पास छोटी समस्याएं लेकिन देश अच्छा कर रहा है।)

Third party image reference

मनोज बाजपेयी ने लिखा: अहिंसा परमो धर्म, गांधी जयंती के शुभ अवसर पर बापू को शट शत नमन और सभी देश वासियो को शुभकामनाय। (गांधी जयंती के अवसर पर बापू को मेरी श्रद्धांजलि अर्पित करें और सभी भारतीयों की शुभकामनाएँ।)

Third party image reference

तापसी ने लिखा: "पाप से नफरत है, पापियों नहीं" एमके गांधी। गांधी जयंती

Third party image reference

The content does not represent the perspective of UC